बीते दिन प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए खास दिन थे क्योंकि कल “वेलेंटाइन-डे” था। फिर चाहे नवविवाहित जोड़ी ही क्योंं न हो, हर कोई चाहता है कि वे अपना “वेलेंटाइन-डे” किसी खास अंदाज में मनाए। भारतीय टीम अभी दक्षिण अफ्रिका (South Africa) के साथ मैच खेलने में व्यस्त हैं और सभी अपने चाहने वालों से दूर हैं लेकिन कोशिश यह की कि वे इस दिन को व्यर्थ न जाने दें।

आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी की सालगिरह हो या फिर वेलेंटाइन-डे का जश्न, एक खास अंदाज में पत्नी को तोहफा देते हैं।

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

हम बात कर रहे हैं भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा की, जिन्होंने अपनी पत्नी को “वेलेंटाइन-डे” के दिन “मैन ऑफ द मैच” का खास तोहफा दिया है। आपको याद होगा कि रोहित शर्मा ने पाँचवे वन-डे में शतक लगाकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इसके लिए इन्हें “मैन ऑफ द मैच” चुना गया। रोहित ने इस ट्रॉफी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और अपनी पत्नी को “वेलेंटाइन-डे” विश किया।

In beautiful Cape Town 😍

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

आपको याद होगा कि पिछले साल जब इस जोड़ी की शादी की सालगिरह थी तो रोहित शर्मा ने शतक लगाकर अपनी पत्नी को तोहफा दिया था। आपको याद होगा कि इस श्रृंखला के अन्य मैचों में रोहित शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए थे लेकिन पाँचवें वन-डे में शानदार शतक लगाकर अपनी वापसी का सिग्नल दिया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds