आज हॉकी महाकुंभ का उद्घाटन समारोह भुवनेश्वर में आयोजित किया जा रहा है। हॉकी विश्वकप नवंबर 28 से दिसंबर 16 तक खेला जाएगा। जिसमें माधुरी दीक्षित और ए.आर.रहमान जैसे कई और दिग्गज हिस्सा लेंगे। वैसे तो पूरे देश पर हॉकी की खुमारी है लेकिन ओडिशा के भुबनेश्वर में तो जैसे उत्सव का माहौल है।

 

नवभारत टाइम्स के अनुसार, विश्व कप में भाग लेने वाली 16 टीमों में से अधितकर टीमें पहुंच चुकी हैं। कलिंग स्टेडियम आज इतिहास में दर्ज होने को पूरी तरह से तैयार है क्योंकि यहीं विश्व कप का उद्घाटन समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह में माधुरी दीक्षित, सलमान खान, शाहरूख खान और ए.आर.रहमान जैसे दिग्गज शिरकत करेंगे।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Every day is beautiful, make the most of it! ✨⛅

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

ओडिशा के खेल सचिव विशाल देव के अनुसार, माधुरी दीक्षित आज भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले उद्घाटन समारोह में भाग लेंगी जबकि सलमान खान और ए.आर.रहमान बुधवार को कटक में आयोजित होने वाले दूसरे उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी सूचना में कहा गया है कि नवंबर 27 को भुवनेश्वर के सारे सरकारी कार्यालय और स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे जबकि पूरे राज्य में ये सभी सिर्फ 1:30 बजे तक ही काम करेंगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds