कुछ महीने पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रिका के बीच खेले गए एक मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग का मामला सामने आया था, जिसके कारण टीम के तत्कालीन कप्तान “स्टीव स्मिथ” और उप-कप्तान “डेविड वॉर्नर” पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया। किसी भी खिलाड़ी के लिए इस प्रकार का प्रतिबंध किसी सदमे से कम नहीं होता लेकिन अब स्मिथ और वॉर्नर इस सदमे से निकलने की कोशिश में सफल होते दिख रहे हैं।

हाल ही में दोनों एक क्रिकेट मैच के दौरान एक साथ पिच पर दिखें।

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, प्रतिबंध लगने के बाद से पहली बार वॉर्नर और स्मिथ एक साथ पिच पर दिखें। ऑस्ट्रेलिया के कूवी ओवल में आयोजित मैच में दोनों सिडनी की अपनी-अपनी क्लब टीमों की ओर से खेलते नजर आयें। इन दोनों के अलावा पिच पर दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉट्सन भी नजर आए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Great win in Florida the other night for the @barbadostridents we now look forward to 5 home games in Barbados. I hope we can get some good support at Kensington Oval

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on

इस मैच को देखने के लिए स्टीव वॉ और मिचेल जॉनसन भी उपस्थित थे। बॉल टेम्परिंग जैसे मामले के बाद भी दर्शकों में इनके प्रति कोई रोस नहीं था। दोनों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। स्मिथ की टीम सदरलैंड ने टॉस जीतते हुए वॉर्नर की टीम रेंडविक पीटरशैम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Game day!! Bring it on. Eliminator today, fingers crossed for the Pegs. #globalt20canada

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

जहाँ वॉर्नर ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए महज 13 रन बनाएं, वहीं दूसरी पारी में स्मिथ ने 48 रन बनाकर इस बात का संकेत दिया कि विपरीत परिस्थिति से उनके फॉर्म पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है । स्मिथ की टीम ने इस मैच को जीता जिसमें स्मिथ का अहम योगदान रहा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds