हाल ही में शुरू हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच T-20 सीरिज में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। आज दोनों टीम के बीच दूसरा मुकाबला है और भारत इस मैच को जीतकर बराबरी करने की कोशिश करेगा। हालांकि, पिछले मैच में विराट कोहली के बैटिंग स्थान से कुछ पूर्व खिलाड़ी नाखुश हैं। लेकिन सौरव गांगुली का मानना है कि उन्हें जमने में थोड़ा वक्त लगेगा।

 

नवभारत टाइम्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत को कुल 174 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया था। शिखर धवन द्वारा टीम को अच्छी शुरूआत मिली लेकिन इसके बावजूद भी टीम जीत तक नहीं पहुंच पाई। इस मैच में विराट कोहली ने सिर्फ चार रन बनाए। इसके अलावा कोहली ने अपने बैटिंग क्रम में भी बदलाव लाया और नंबर चार पर बल्लेबाजी की।

 

उनके इस बदलाव से पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर नाखुश हैं। उनका मानना है कि जब धवन द्वारा टीम को एक अच्छी शुरूआत दे दी गई थी तो विराट को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था। अगर टीम लक्ष्य का पीछा कर रहा हो तो कोहली को ज्यादा गेंदें खेलनी चाहिए।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sourav Ganguly (@thesouravganguly) on

हालांकि, सौरव गांगुली का मानना है कि विराट छुट्टियों से खेल के मैदान में वापस लौट रहे हैं तो उन्हें फॉर्म में आने में थोड़ा समय लगेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि विराट को T-20 में अपनी सत्ता बनाए रखने में थोड़ा समय लगेगा। बेशक वे एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और अगले मैच में अच्छा खेल दिखाएंगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds