कल एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वन-डे मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की। मैच में एक बार फिर से विराट कोहली ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए शानदार 104 रनों की पारी खेली। उनकी पारी को देखकर पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा कि अगर विराट फिट रहेंगे तो 100 अंतरराष्ट्रीय शतक भी जड़ देंगे।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Virat_knock #teamindia #viratkohli #mahirat

A post shared by Indian Cricket Team💓 (@mahirat_fan) on

नवभारत टाइम्स के अनुसार, अजहरूद्दीन ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा, “विराट कोहली की परफॉर्मेंस में एक निरंतरता है जो कि एक अच्छी बात है। अगर वे फिट और तंदुरूस्त रहे तो 100 अंतरराष्ट्रीय शतक भी लगा सकते हैं। अगर उनकी निरंतरता पर गौर किया जाए तो देखा जा सकता है कि वे कई दिग्गज खिलाड़ियों से काफी आगे हैं। जब भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है, टीम बहुत कम मैच हारी है।”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HarbhajanSingh, #MohammedAzharuddin & #VikrantGupta strike a pose in a TV studio.

A post shared by Circle of Cricket (@circleofcricket) on

अजहरूद्दीन ने आगे कहा, “आप देख सकते हैं कि जब भी हमारे शीर्ष तीन बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया है हमने मैच जीता है। पहले वन-डे मैच में हमारे तीन विकेट जल्दी गिर गए। हालांकि, रोहित शर्मा ने बेहतरीन बैटिंंग करते हुए शतक जड़ा लेकिन इसके बावजूद भी हमें हार का सामना करना पड़ा।”

दूसरे मैच में सिक्सर किंग पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिनेश कार्तिक के साथ मिलकर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए धोनी ने छक्का जड़कर टीम को बराबरी तक पहुंचाया।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds