भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच में जहाँ भारतीय बल्लेबाजों को ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाजों ने खासा छकाया वहीं दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को भारतीय गेंदबाजों ने ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया और भारत की पहली पारी में 250 के जवाब में ऑस्ट्रेलिया 235 रन ही बना सकी।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

STUMPS : DAY 2 IND : 250 AUS : 191-7 #CheteswarPujara #TravisHead #JaspritBumrah #RavichandranAshwin #IshantSharma #NathanLyon #IndvAus

A post shared by Indian Cricket Live (@indiancricket.live) on

पहली पारी में भारतीय टीम ने 250 रन बनाए जहाँ चेतेश्वर पुजारा टीम के लिए संकटमोचक बनकर सामने आए। वहीं दूसरी पारी में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा और मोहम्मद शमी ने ऐसा जाल बुना कि पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम उसमें उलझ कर रह गई।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन ट्रेविस हेड ने बनाये। उन्होंने 167 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली और टीम को संभालने की कोशिश की परन्तु दूसरी ओर से विकेट गिरने थम ही नहीं रहे थे।

भारत की ओर से अश्विन और बुमराह ने 3-3 और ईशांत तथा शमी ने 2-2 विकेट लिए। दूसरी पारी में खेलने उतरी भारतीय टीम, ताजा समाचार मिलने तक 19 ओवर में एक विकेट गंवाते हुए 64 रन बना चुकी है। सलामी बल्लेबाज मुरली विजय 18 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। देखने वाली बात है कि भारतीय टीम अपनी विपक्षी टीम के सामने कितना विशाल टारगेट रखती है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds