आईपीएल हर बार कुछ ऐसे खिलाड़ियों का नाम सामने लेकर आता है जिसके बारे में आईपीएल से पहले आपने शायद ही सुना हो। और ऐसे खिलाड़ियों पर टीम बढ़-चढ़कर बोली लगाती है। कल सबसे महंगे बिके खिलाड़ियों में वरूण चक्रवर्ती जो कि अनकैप्ड हैं, इसके बावजूद पंजाब ने उन पर भारी कीमत लगाते हुए उन्हें 8.4 करोड़ में खरीद लिया है। आईये जानते हैं दो और ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में।

 

नवभारत टाइम्स के अनुसार, प्रभसिमरन सिंह और प्रयास राय बर्मन दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें खरीदने में फ्रेंचाईजी टीम ने नीलामी के समय काफी दिलचस्पी दिखाई। एक ओर जहाँ युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी को मुश्किल से खरीददार मिलता है और डेल स्टेन जैसे खिलाड़ी पर टीम बोली लगाना नहीं चाहती वहीं दूसरी ओर इन दोनों खिलाड़ियों को अपने बेस प्राइस से कहीं ज्यादा देकर अपनी टीम में शामिल किया गया है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#IPLAuction #ipl #kxip #dc #mi #csk #rr #rcb #srh #kkr #kxipofficialfc

A post shared by THE KXIP FAN ARMY™ (@kxipofficialfc) on

18 वर्षीय प्रभसिमरन सिंह को पंजाब की टीम ने 4.8 करोड़ देकर अपने टीम में शामिल किया है। प्रभसिमरन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। वहीं दूसरी ओर प्रयास राय को बैंगलौर की टीम ने 1.5 करोड़ में खरीद लिया है। नए खिलाड़ियों पर मोटी रकम लगाकर टीम दिखा रही है कि वे नाम से ज्यादा टैलेंट को तवज्जो देते हैं।

इस बार कश्मीर से चुने जाने वाले एकमात्र क्रिकेटर हैं रासिख सलाम जिन्हें मुंबई की टीम ने 20 लाख में खरीदा है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds