अक्सर क्रिकेट ग्राउंड में कुछ ऐसा दृश्य देखने को मिल जाता है जिसे देखकर मन कह उठता है कि वाह! क्या भाईचारा! क्या प्यार है! कई बार ऐसी घटनाएँ भी हुई हैं जब जूनियर खिलाड़ी अपने से श्रेष्ठ खिलाड़ी के पैर छूते नजर आए हैं भले ही वे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किसी और टीम के लिए क्यों न खेल रहे हों। कल बैंगलौर और पंजाब के बीच सम्पन्न हुए मैच में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

 

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, कल दोनों टीम के बीच हुए मैच में आरसीबी ने पंजाब को मात्र 88 रनों पर ढेर कर दिया। 89 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम ने बिना किसी नुकसान के इस मैच को आसानी से जीत लिया। कप्तान कोहली और पार्थिव पटेल ने 8.1 ओवर में 92 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

 

तो जीत के बाद जैसे दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से मिलते हैं कल उसी तरह विराट और क्रिस गेल (Chris Gayle) भी मिले और दोनों ने अपने पुराने अंदाज में ही एक-दूसरे को गले लगाया। बता दें कि गेल अब आरसीबी का हिस्सा नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी विराट और गेल के बीच पुरानी दोस्ती बरकरार है। आरसीबी में न चुने जाने के बाद विराट ने कहा था कि वे गेल को और उनके खेल को मिस करेंगे।

Share

वीडियो