हार-जीत तो खेल का एक अभिन्न हिस्सा है। लेकिन अगर हम जीत का जश्न मनाए और हार को कड़वे निवाले के रूप में निगले तो वो हमारी टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं होगा। ऐसा ही कुछ पंजाब की टीम के साथ हुआ जब राजस्थान से हारने के बाद टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने टीम के मेंटोर वीरेंद्र सहवाग से कड़े लहजे में बात की।

 

#virendrasehwag & #pritizinta 😔😔

A post shared by iplupdates2018 (@iplupdates11) on

नवभारत टाइम्स की एक खबर के अनुसार, राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद मेंटोर वीरेंद्र सहवाग और प्रीति जिंटा के बीच तीखी तकरार हुई है। मंगलवार को जब टीम को हार मिली, इसके बाद प्रीति जिंटा ने बेहद सख्त अंदाज में सहवाग से सवाल-जवाब किये।

नवभारत टाइम्स के अनुसार, सहवाग पिछले पांच सालों से टीम से जुड़े हुए हैं। पंजाब टीम पर प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और मोहित बर्मन का मालिकाना हक है। सहवाग प्रीति जिंटा के इस व्यव्हार से इस कदर आहत हुए हैं कि वे पाँच साल पुराने संबंध को खत्म कर सकते हैं।

 

मंगलवार को जब पंजाब की टीम राजस्थान द्वारा 158 रनों का पीछा करने उतरी तो वो अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाई। खबर के अनुसार, जब मैच के बाद टीम के खिलाड़ी रिटायरिंग रूम में नहीं पहुँचे तो प्रीति गुस्से में सहवाग के पास पहुंची और टीम की रणनीति और तकनीक के बारे में कड़े लहजे में पूछा।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds