बॉलीवुड के किंग खान 53 साल के हो गए हैं। शाहरुख़ ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने प्रशंसकों को खास तोहफा भी दिया ।और तोहफे में रिलीज़ कर दिया अपनी आनेवाली फिल्म जीरो  का ट्रेलर । जिसे सोशल मीडिआ पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में शाहरुख़ एक बार फिर नए अवतार में नजर आएंगे। 

आनंद एल रॉय निर्देशित जीरो में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा हैं और इसे शाहरुख़ खान की अब तक की सबसे महंगी फ‍िल्‍म बतायी जा रही है। इसके बजट का अनुमान 200 करोड़ तक लगाया गया है। इस ट्रेलर को मुंबई के आइमैक्स वडाला के सिनेमाहॉल में लांच किया गया और वहां पर मेरठ का सेट भी लगाया गया क्‍योंक‍ि फ‍िल्‍म का इस शहर से खास कनेक्‍शन है।

शाहरुख खान 38 साल के आदमी बउआ सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं। जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई है। वहीं इस फिल्म में अनुष्का शर्मा एक दिव्यांग लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसे शाहरुख़ खान को प्यार हो जाता है।

लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बौने शाहरुख़ के जीवन में एक और लड़की कटरीना कैफ आती हैं। और वे उसके दीवाने हो जाते हैं। लेकिन आगे क्या होगा इसके लिए आपको 21 दिसंबर तक प्रतीक्षा करनी होगी। देखिये ट्रेलर 

एक बार फिर शाहरुख़ दर्शकों के सामने बौने के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले वे फिल्म फैन में बौने का किरदार निभा चुके हैं। इस फिल्म में आपको शाहरुख़ के होमटाउन दिल्ली की झलक देखने को मिलेगी। 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds