जब अभिनेता मिलिंद सोमन ने अपनी उम्र से दोगुनी अंकिता कोनवर से शादी की थी तो उस वक्त सभी हैरान रह गए थे। दोनों की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी। लेकिन उन दोनों ने लोगों की सभी प्रतिक्रियाओं को नज़रअंदाज़ करते हुए एक-दूसरे का साथ सदा देने का फैसला किया। अब स्पेन में मिलिंद सोमन ने अपनी पत्नी अंकिता से खुली वादियों में, झरने को हाज़िर-नाज़िर रख कर दोबारा शादी की । जी हां, यह खबर बिल्कुल सच है।

मिलिंद और अंकिता इन दिनों स्पेन में हैं और वहां उन्होंने इस बार एक ख़ास अंदाज़ में शादी की। मिलिंद और अंकिता ने नंगे पैर चलते हुए घने जंगल के बीच एक झरने के पास शादी की कसमें खाई। मिलिंद ने अपनी इस शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इस शादी में मिलिंद और अंकिता के परिवार के सदस्य भी शामिल हुए। मिलिंद ने नीले रंग का ब्लेज़र और सफ़ेद रंग की पैंट-शर्ट पहनी थी जबकि अंकिता ने सफ़ेद रंग का एक बेहद खूबसूरत गाउन पहना था। मिलिंद और अंकिता की शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मिलिंद सोमन और अंकिता ज़्यादा उम्र के अंतर की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर रहे लेकिन उन्होंने किसी की परवाह नहीं की। समय के साथ दोनों के बीच का रिश्ता और भी मज़बूत हो गया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds