गणतंत्र दिवस पर अपने ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर उपलबद्ध कराने के बाद, अब रिलायंस जियो एक और बड़े धमाके के लिए तैयार है। खबर है कि कंपनी होली से पहले या बाद में साल के सबसे बड़े लॉन्च की तैयारी में है। कॉल रेट्स के मामले में तो जियो अन्य कंपनियों के पसीने छुड़ा ही रही है, अब जियोफाइबर (Jio Fiber) के साथ ब्रॉडबैंड सर्विस (BroadBand Service) के मामले में भी प्रतिस्पर्धा को तैयार है।

टेलीकॉम डॉट इन्फो (Telecomtalk.info) के अनुसार रिलायंस जियो मार्च 2018 के अंत तक जियोफाइबर ब्राडबैंड सर्विस के साथ मार्केट में अपनी नई पारी खेलने को तैयार है। चूँकि जियो के अमुमन हर प्लान सस्ते होते हैं, इस हिसाब से कयास लगाए जा रहे हैं कि जियोफाइबर ब्रॉडबैंड डेटा भी सस्ता होगा, और शायद इसके लिए भी कंपनी के पास कुछ खास प्लान होगा।

Image result for jio
Credit: NDTV

इसके अलावा कहा जा रहा है कि, जियो अपने प्रमोशनल ऑफर के तहत हर महीने 100 Mbps स्पीड, 100 जीबी डेटा अपने ग्राहकों को तीन महीने तक उपहार स्वरुप दे सकता है।  खबर तो यह भी है कि, राउटर के लिए जियो अपने ग्राहकों से करीब ₹4,000 ले सकता है और ये राशि रिफंडेबल होगी।

वैसे कंपनी ने मुंबई, जामनगर और दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में जियोफाइबर की टेस्टिंग भी शुरु कर दी है। टेस्टिंग के बाद जल्द ही जियोफाइबर अपनी सर्विस देने के लिए तैयार होगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds