रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को खुश रखने के लिए नित नई योजनाएं लेकर आ रहा है। इसी क्रम में कंपनी रिलायंस जियो फोन धारकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। खबर है कि अब ये ग्राहक अपने जियो फोन पर भी फेसबुक का इस्तेमाल कर सकेंगे।

जियो ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि सभी नए और पुराने जियो ग्राहक जियो एप स्टोर से फेसबुक एप डाउनलोड कर सकते हैं। बयान के अनुसार, फेसबुक एप का नया संस्करण विशेष रूप से ‘जियो काईओएस’ के लिए तैयार किया है जिसका ऑपरेटिंग सिस्टम विशेष रूप से जियो फोन के लिए विकसित किया गया है, इससे भारत में लगभग 50 करोड़ जियो फोन उपयोगकर्ता अपने फोन में फेसबुक चला सकेंगे।

जियो के निर्देशक आकाश अंबानी ने कहा, कि जियो फोन में विश्व की प्रमुख एप्लीकेशन्स को जोड़ने की शुरुआत फेसबुक से हो रही है। उन्होंने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डाटा नेटवर्क प्रत्येक भारतीय को सशक्त करेगा और जियो फोन ‘जियो आंदोलन’ का आंतरिक हिस्सा है।

फेसबुक के मोबाइल साझेदारी इकाई के उपाध्यक्ष फ्रांसिस्को वरेला ने कहा, जियो जैसे साझेदारों के साथ काम कर हम सभी लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि सभी लोगों के पास एक दूसरे से जुड़ने का अवसर है।

Share