प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ओ.पी. गल्होत्रा ने अपने साथियों के साथ रविवार को प्रात: 8.30 बजे पुलिस मुख्यालय में व्यायाम किया।

इसका फेसबुक व ट्विटर पर सीधा प्रसारण किया गया। गल्होत्रा ने कहा कि 40 वर्ष से अधिक आयु के सभी आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज स्वीकारने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर राजस्थान पुलिस के अधिकारियों ने चैलेंज को स्वीकार किया है।

उन्होंने कहा, शारीरिक रूप से स्वस्थ व्यक्ति में स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। हमारे शास्त्रों में भी निरोगी काया को पहला सुख बताया गया है। हमारा यह प्रयास है कि राजस्थान पुलिस के अधिकारी अधिक से अधिक फिट और स्वस्थ रहें। शारीरिक रूप से फिट रहकर ही हम प्रदेश की जनता की और बेहतर सेवा कर सकते हैं।

पुलिस महानिदेशक ने पुलिस मुख्यालय में पदस्थापित भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों के साथ मुख्यालय स्थित जिम में व्यायाम किया।

पुलिस महानिदेशक ने सभी जिला पुलिस अधीक्षकों को भी फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने का आह्वान किया। उनके आह्वान पर सभी पुलिस अधीक्षकों ने भी अपने साथी पुलिस अधिकारियों के साथ व्यायाम किया और राजस्थान पुलिस के ट्विटर अकाउंट व फेसबुक पर उसे पोस्ट भी किया।

Share

वीडियो