इत्तेफाक इंसान को कहीं से कहीं पहुँचा देता है। ऐसा ही एक इत्तेफाक हुआ था श्रीलंकन अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) के साथ। आज जैकलीन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार हैं। फिलहाल, जैकलीन सलमान के साथ “रेस 3” की शूटिंग में व्यस्त हैं।

The perfect finale ⭐️ @darsarahighfashion @chandiniw @sandhyashekar @amitthakur_hair #zeecineawards2018

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

हाल ही में जैकलीन ने बॉलीवुड में अपने आने का खुलासा किया है। जैकलीन ने कहा कि उनकी बॉलीवुड में आने की कोई योजना नहीं थी, हालाँकि वे शुरूआत से ही एंटरटेनर बनना चाहती थी।

उन्होंने कहा, “मैं शुरूआत से ही एंटरटेनर बनने का सपना देखती थी। लोगों को कहानियाँ सुनाना चाहती थी और उन्हें हंसाना चाहती थी। बॉलीवुड में इत्तेफाक से ही पहुंची। यह न सिर्फ मनोरंजन का माध्यम है बल्कि अभिनय और नृत्य की भी कलात्मक रूप में अभिव्यक्ति है।”

जैकलीन की माँ मलेशिया (Malaysia) से हैं और पिता श्रीलंका (Sri Lanka) से। उनका पालन-पोषण बहरीन में हुआ है। महज 14 वर्ष की उम्र में इन्होंने फिटनेस शो की मेजबानी की थी। अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई उन्होंने ऑस्ट्रेलिया (Australia) से की और श्रीलंका आकर एक रिपोर्टर के रूप में काम करने लगीं। वर्ष 2006 में वे मिस श्रीलंका बनीं और फिल्म “अलाद्दीन” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की।

Share

वीडियो