श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाल सिरिसेना ने कहा कि भारतीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्रमोदी के साथ उनका बहुत ही सफल टेलीफोन पर वार्तालाप हुआ और मोदी जी ने श्रीलंका के विकास और समृद्धि के प्रति भारत के पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया है। बुधवार को श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने श्रीलंकन मीडिया रिपोर्ट को पूरी तरह खारिज करते हुए उस पर तत्काल कारवाई भी की।

 

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, सिरिसेना ने बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी से फोन पर बात की।रिपोर्ट के बारे में सिरिसेना कहते हैं कि श्रीलंकन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके और पूर्व रक्षा सचिव गोटाभाया राजपक्षे की हत्या की साजिश में भारत का हाथ है ।यह रिपोर्ट पूरी तरह से झूठी है। इसके जरिए दोनों देशों के बीच संबंध बिगाड़ने की कोशिश की गई है।उन्होंने हत्या की साजिश में भारत के शामिल होने की मीडिया रिपोर्ट को तुरंत खारिज कर दिया और पीएम मोदी को विश्वास दिलाया कि इस पर तत्काल कारवाई की गई है।

सिरिसेना ने कहा कि भारत और श्रीलंका के बीच संबंध अच्छे हैं और वे चाहते हैं कि आने वाले कल में भी वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करें। पीएम मोदी ने उनके इस कदम की सराहना भी की है ।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds