27 नवंबर 2017

‘सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टर क्लास’ के दूसरे संस्करण की शुरुआत अभिनेता बोमन ईरानी की प्रेरणादायी कहानी के साथ हुई। जिन्होंने ताज महल होटल में वेटर की नौकरी करने से लेकर बीमा पॉलिसी बेचने और फिर देश का बेहतरीन अभिनेता बनने तक के अपने सफर को साझा किया।

‘सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टर क्लास’ उन लोगों को प्रेरित करने और सक्षम बनाने का एक ऐसा अनोखा मंच है जो अपने जुनून को पूरी करना चाहते हैं और अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

कार्यक्रम में बोमन ईरानी ने कहा, “मेरे जिंदगी में एक ऐसा पड़ाव भी था, जब मैंने महज 20-30 रुपये में तस्वीरें बेची। लेकिन जिस दिन मैंने फैसला किया कि मुझे कुछ बड़ा करना है, जिसे मैं ‘जीरो मूमेंट’ कहता हूं, मैंने सफलता का स्वाद चखने के लिए फोटोग्राफी और अभिनय करने के अपने जुनून का अनुसरण किया। 32 की उम्र में फिर से जिंदगी शुरू करने के मामले में मैं खुशकिस्मत रहा हूं, लेकिन मैं आशा करता हूं कि जो भी आज (रविवार) मेरीमास्टरक्लास का हिस्सा रहे हैं, उन्हें अपना जुनून पूरा करने और इसे करियर में तब्दील करने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।”

बोमन को फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ से अभिनय जगत में पहचान मिली।

‘सिग्नेचर स्टार्टअप मास्टर क्लास’ की अगली क्लास 28 नवंबर को मुंबई में आयोजित होगी, जहां शेफ रणवीर बरार अपनी जिंदगी के अनुभव साझा करेंगे।

–आईएएनएस

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds