राजस्थान के जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म “ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान” की शूटिंग कर रहे अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक खराब हो गई। मीडिया रिपोर्टस की माने तो मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम बिग-बी की जांच के लिए पहुंच गई है और फिलहाल उनकी सेहत में सुधार है।

गर्मी में शूटिंग से बिगड़ी बिग बी की सेहत, मुंबई से जोधपुर पहुंची डॉक्टरों की टीम
Credit: Hindustan

बिग-बी की जांच कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि, गर्मी की वजह से उनकी तबियत खराब हुई है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है, उनकी सेहत में सुधार है और उनकी सेहत के संबंध में हम आगे जानकारी देते रहेंगे।

Credit: Jagran

बता दें कि, राजस्थान के शुष्क मौसम में शूटिंग में व्यस्त अमिताभ अपने ब्लॉग पर अपनी खराब सेहत के बारे में पहले ही लिख चुके हैं। अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि वे मंगलवार को डॉक्टरों की टीम से मिलेंगे। ताकि डॉक्टर उनकी सेहत का खयाल रख सकें। उन्होंने लिखा, “मैं आराम करूंगा और आपको जानकारी देता रहूंगा।”

Credit: srbachchan.tumblr.com

बिग-बी की अचानक तबियत खराब होने के बाद अटकलें लगाईं जा रही थीं कि फिल्म की शूटिंग छोड़ अमिताभ जांच के लिए मुंबई जा सकते हैं, चुंकि मुंबई से आई डॉक्टरों की टीम उनकी देखरेख कर रही है और अब उनके स्वाथ्य में भी सुधार है, तो अब अमिताभ के मुंबई लौटने की कोई योजना नहीं है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds