बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले 16 वर्षों से कांस में शिरकत कर रही हैं। 71वें “कांस फिल्म फेस्टिवल” (Cannes Film Festival) में ऐश्वर्या ने अपने रेड कारपेट लुक से लोगों के दिलों को जीत लिया। अपने पहले रेड कारपेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने डिज़ाइनर माइकल सिनको (Michael sinko) का आउटफिट पहना। उन्होंने केप बटरफ्लाई गाउन पहना था, जिसमें वे बहुत ही आकर्षक लग रही थीं।

ऐश्वर्या द्वारा पहने गए इस गाउन की खास बात यह थी कि इसे तैयार करने में 3000 घंटे यानी कि 125 दिन लगे थे। ऐश्वर्या के इस गाउन की लंबाई करीब 10 फीट है। गाउन पर हैवी एम्बॉइडरी की हुई थी। इसी के साथ गाउन पर इंट्रिकेट सिल्क, थ्रेडवर्क और स्वरोस्की क्रिस्टल का भी इस्तेमाल किया गया।

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ दिखीं। नन्ही आराध्या ने रेड फ्रोक पहना था, जिसमें वह परी सी लग रही थी।

“कांस फेस्टिवल” में अपने दूसरे रेड कारपेट लुक के लिए ऐश्वर्या ने पाउडर ब्लू ग्लिटर स्ट्रेपलेस गाउन चुना। यह गाउन डिज़ाइनर रमी कैडी (Rami Kadi) का गाउन पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। गाउन के साथ उन्होंने हेयरबन बनाया हुआ था। ज्वैलरी की बात करें तो उन्होंने सिंपल इयररिंग पहने थे। आँखों पर डार्क मेकअप और होठों पर गुलाबी शेड एेश्वर्या के लुक को पूरा कर रहा था।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds