जैकेट आपके लुक को और भी आकर्षक बनाती है। चाहे मौसम कोई भी हो डैनिम का फैशन और युवाओं में उसका उत्साह कभी कम नहीं होता। जींस के अलावा डैनिम ड्रैस, शॉर्ट्स, शर्ट्स और यहां तक की जैकेट्स भी लड़कियों के वॉर्डरोब का एक आवश्यक हिस्सा हैं। शायद यही कारण है कि अब इनमें कई तरह के डिज़ाइन आने लगे हैं।

आप इन ट्रैंडी जैकेट्स को पार्टी में भी पहन सकती हैं। यहाँ हम आपको कुछ जैकेट्स के बारे में बतायेंगे।

1. शीप स्किन कॉलर जैकेट्स (Sheep skin collar jackets)

Related image
Credit: forever21

यदि आपको लगता है कि शीप स्किन कॉलर डैनिम जैकेटे या फर वाले कॉलर की जैकेट्स सर्दियों का फैशन है तो आप पूरी तरह सही नहीं हैं। पार्टी में शॉर्ट ड्रैसेज के साथ ऐसी जैकेट पहनकर आप अपने लुक को बहुत ही स्टाइलिश अंदाज दे सकती हैं।

2. एक्सट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स (Extra long sleeves jackets)

Image result for pics of women denim Extra long sleeves jackets
Credit: adamtuchlinski

एक्सट्रा लॉन्ग स्लीव्स जैकेट्स यानी लम्बी बाजू वाली जैकेट देखने में हो सकता है कि आपको थोड़ी अजीब लगे परन्तु पहनने में ये काफी आरामदायक होती है। आप चाहें तो इन एक्सट्रा स्लीव्स को फोल्ड करके भी पहन सकती हैं।

3. फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स (Floral design jackets)

Image result for pics of women denim Floral design jackets
Credit: aliexpress

फ्लोरल डिजाइन जैकेट्स यानी फूलों के डिजाईन वाली जैकेट्स सदाबहार फैशन है। बाजू से लेकर पिछला हिस्सा यानी बैक और कॉलर में अलग-अलग तरह की फूलों की कढ़ाई और पैच वर्क से सजी ये जैकेट्स हर किसी पर अच्छी लगती है।

4. बैल स्लीव्स जैकेट्स (Bell sleeves jackets)

Image result for pics of women denim Bell sleeves jackets
Credit: urbanog

बैल स्लीव्स जैकेट्स यानी घंटी की डिज़ाइन वाली बाजू, ऐसी जैकेट्स आपको बहुत आकर्षक लुक देती हैं। इन्हें आप क्रॉप टॉप और पारंपरिक परिधानों के साथ भी पहन सकती हैं।

5. कलर पॉप जैकेट्स (Color Pop Jackets)

Image result for pics of women denim Colour Pop Jackets
Credit: pinterest

कलर पॉप जैकेट्स यानी अलग रंगों वाली जैकेट्स। यदि आप एक ही रंग की जैकेट पहन-पहनकर बोर हो चुकी हैं तो इस तरह की सुन्दर रंगों वाली आकर्षक जैकेट्स पहन कर देख सकती हैं। आप अपने व्यक्तित्व के हिसाब से रंगों का चयन भी कर सकती हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds