अफगानी हाउंड (शिकारी कुत्ते की एक प्रजाति) को उसके रेशमी कोट, झब्बे, और घुंघराले पूंछ के लिए सम्मानित किया गया। इस लंबे, मनोहर, और हाउंड (hounds) का लुक उत्कृष्ट लग रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के ल्यूक कावांघ (Luke Kavanagh) को टी (Tea) नाम के एक हाउंड का मालक होने का सौभाग्य प्राप्त है। ल्यूक ने कहा कि, “घर पर रखने के लिए वह बहुत खूबसूरत है। ल्यूक ने जब टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो इसे 10 लाख के करीब शेयर किया गया। यह सिर्फ उसका होना है,” कावांघ ने एक स्थानीय न्यूज से कहा। “मुझे सच में बहुत आश्चर्य हुआ कि उसकी एक तस्वीर कहां तक पहुंच गई और बाद में टी की तमाम कहानियां।”

हालांकि, टी के पास सिर्फ प्यारा चेहरा ही नहीं है। रोयल कैनिन (Royal Canin), कुत्तों के खाने का एक ब्रांड, ने कावांघ से एक बार पूछा कि, यदि टी उनका स्पोक्सडॉग (spokesdog) बने तो उन्हें कोई ऐतराज़ तो नहीं होगा, इस विचार पर वह बहुत खुश हुए। टी (Tea) ने हैरिओट (Harriot) और हाउंड (Hounds) कुत्तों के परफ्यूम में भी काम किया किया।

“यहां तक कि सप्ताह में हमारा टहलना भी लोगों की भीड़ एकत्रित करता है। वह ऐसा दिखाती है कि उसे ध्यान की आवश्यकता नहीं है, लेकिन वास्तव में वो इसे पसंद करती है, और बिल्कुल किसी सुपरमॉडल की तरह।”

“प्यारी कुत्तिया, जो अब सेवानिवृत हो चुकी है, अपने मालिक के बहुत नज़दीक है। टी के साथ मेरा खास बंधन है, और हमने जीवनभर के अनुभवों को एक-साथ साझा किया।”

1. कितनी प्यारी है, इस तस्वीर को 10 लाख बार साझा किया गया

2. सजने के लिए वह बनी है

3. एक यूजर, जो अपने आपको अमाण्डा पाण्डा बताते हैं, ने बोर्ड पाण्डा पर लिखा, मुझे अच्छा लगा कि कैसे उसका मालिक गंजा है और उसे अपने कुत्ते के लंबे प्यारे बालों को संभालना पड़ता है

4. बेशक बहुत ही खुश मालिक!

5. 2nd सिडनी रॉयल 2016 के बेस्ट इन ग्रूप में टी के विजयी होने की आधिकारिक तस्वीर

6. बेदाग खूबसूरती!

7. बहुत प्यारी

8. फेसबुक उपयोगकर्ता, लुईस ओमेट ने लिखा, वह बहुत ही शानदार है

9. केतिया सेरोनी (Katia Seroni) ने लिखा “Bellissimo!!!”

10. अनु लुम्मेवारा (Anu Lummevaara) ने लिखा दोनों बहुत ही अच्छे से सजे हैं।

Photos credit to: Facebook | Luke Kavanagh.

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds