गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने वीडियो के जरिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वह कुछ सप्ताह में प्रदेश लौट सकते हैं। सफेद कमीज और अपने ट्रेडमार्क चश्मा गले में लटकाए पर्रिकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा केंद्र की सत्ता संभालें, इसके लिए यह बहुत जरूरी है कि गोवा दोनों भाजपा सांसदों को फिर से जिताकर लोकसभा वापस भेजे। उन्होंने कहा कि अगला साल भारतीय राजनीति के लिए बहुत महत्वपूर्ण होने जा रहा है और कार्यकर्ताओं को भाजपा को जिताने के लिए पूरे जोश से लग जाना चाहिए।

पर्रिकर इस समय अमेरिका में पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज करा रहे हैं।

पर्रिकर ने भाजपा प्रमुख अमित शाह की अध्यक्षता में हुए सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, पिछले दो महीने से स्वास्थ्य कारणों से और इलाज के लिए विदेश रवाना होने से मैं आप लोगों से नहीं मिल पाया। लेकिन, इलाज का अच्छा असर है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले कुछ सप्ताह में मैं आप से अधिक स्फूर्ति के साथ मिल पाऊंगा।

इलाज के लिए मार्च में अमेरिका रवाना होने के बाद पर्रिकर ने पहली बार वीडियो के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

अमित शाह ने अपने भाषण में पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि बैठक में पहुंचने से कुछ देर पहले उन्होंने टेलीफोन पर पर्रिकर से बात की। बातचीत से लगा कि वह पहले से बेहतर अवस्था में हैं और राज्य की राजनीति में वापसी को इच्छुक हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मैंने पर्रिकर से कहा कि वह स्वस्थ हों। पार्टी गोवा में उनकी वापसी पर इससे भी बड़े स्थल पर इससे भी बड़े सम्मेलन में उनका स्वागत करेगी।

उन्होंने बताया कि पर्रिकर ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को हुए मतदान के बारे में पार्टी की स्थिति के बारे में पूछा।

शाह ने कहा, मैंने कहा कि आप अपने स्वास्थ्य की फिक्र कीजिए। भाजपा कर्नाटक में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds