आज हम आपको टीवी कलाकारों की उन जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं जो पर्दे पर तो कलाकार हैं लेकिन वास्तविक जीवन में भाई-बहन हैं। तो चलिए मिलते हैं उन जोड़ियों से।

1. वरूण बडोला और अल्का कौशल!

Credit: fundabook.com

“देश में निकला होगा चाँद”, “बनेगी अपनी बात” और “अस्तित्व.. एक प्रेम कहानी” जैसे टीवी सिरियल में काम करने वाले वरूण और “कुमकुम”, “सरोजिनी” और “स्वरागिनी” जैसे सिरियल में काम करने वाली अल्का, दोनों वास्तविक जीवन में भाई-बहन हैं।

2. मिश्कत वर्मा और मिहिका वर्मा!

Credit: fundabook.com

जहाँ मिहिका वर्मा ने “ये हैं मोहब्बतें” में बतौर मुख्य कलाकार काम किया है वहीं मिश्कत ने “और प्यार हो गया” में काम किया है। वास्तविक जीवन में ये दोनों भाई-बहन हैं।

3. पीयूष सहदेव और मेहर विज़!

Credit: fundabook.com

पीयूष और महर दोनों भाई बहनों ने पर्दों पर अपना हुनर दिखाया है। जहाँ महर ने “बजरंगी भाईजान” “दिल-विल प्यार-व्यार” “लकी- नो टाइम फॉर लव” जैसी फिल्मों में काम किया है, वहीं पीयूष ने “किस देश में है मेरा दिल”, “राम मिलाए जोड़ी”, में काम किया है।

4. जन्नत जुबैर और अयान जुबैर रहमानी!

Credit: fundabook.com

भाई-बहन की अगली लिस्ट में हैं “जोधा-अकबर” में छोटे सलीम का किरदार निभा चुके अयान और सिरियल “फुलवा” के मुख्य किरदार में नजर आने वाली जन्नत।

5. विनिता मलिक और आलोक नाथ!

Credit: fundabook.com

और इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी से तो आप ज़रूर परिचित होंगे क्योंकि इनमें से एक तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। आलोक नाथ ने बॉलीवुड में “हम आपके हैं कौन”, “हम साथ-साथ हैं” और “सोनू के टूटी की स्वीटी” जैसी फिल्मों में काम किया है और साथ ही कई टीवी सिरियल्स में भी काम किया है। इसके साथ ही विनीता मलिक ने “ये रिश्ता क्या कहलाता है”, “कसौटी जिंदगी की” और “काव्यांजली” जैसे लोकप्रिय सिरियल्स में काम किया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds