सब टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दया भाभी के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस “दिशा वकानी” का फिलहाल सेट पर वापसी कर पाना मुश्किल लग रहा है। पिछले नवम्बर को दिशा के घर में एक नन्हां मेहमान आया है, जिसके बाद से ही वो मैटरनिटी लीव पर हैं। शो की जान कही जाने वाली दया भाभी का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतज़ार है। 

लेकिन ये इंतज़ार और भी लम्बा हो सकता है। दिशा वकानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिछले कुछ दिनों की तस्वीरें शेयर की है जिससे यह पता चलता है की फिलहाल वो शो पर नहीं लौट सकती।

दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “मैं शो को बहुत ही मिस कर रही हूं, लेकिन परिस्थितियां मेरे पक्ष में नहीं हैं। मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद! ऐसा ही प्यार देते रहिये और देखते रहिये तारक मेहता का उल्टा चश्मा।”

पिछली बार दया भाभी की जगह किसी दूसरी अभिनेत्री को लेने की चर्चा थी लेकिन शो के मेकर्स ने साफ़ कर दिया कि “हम शो में उनकी जगह किसी को नहीं दे सकते और हम उम्मीद करते हैं कि दिशा जल्द से जल्द वापस आएँगी।”

दिशा ने 2015 में मुंबई में रहने वाले गुजरती बिज़नेस मैन मयूर पांड्या से शादी की है। दिशा टीवी के अलावा जोधा अकबर(2008 ), मंगल पांडे-द राइज़िंग (2005 ) और देवदास (2002) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds