तारक मेहता का उल्टा चश्मा, इस शो से अपनी अलग पहचान बनाने वाली दया भाभी के रूप में मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी ने अपने अनूठे डायलॉग डिलीवरी और कमाल की अदाकारी से सबका मन मोह लिया है। जैसा कि आपको पता है कि पिछले एक साल से प्रसूति के लिए छुट्टी पर गयी दिशा का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन हाल ही की खबरों की मानें तो दिशा इस शो का फिर से हिस्सा नहीं बनेंगी। 

बॉलीवुड लाइफ की खबरों के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन शो में लौटने को काफी उत्सुक हैं। लेकिन उनके पति दिशा की वापसी से खुश नहीं हैं, क्योंकि दिशा का बच्चा काफी छोटा है और उसे ज्यादा देखभाल की जरूरत है। यदि दिशा शो में वापसी करती हैं तो वे बच्चे पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगी।

वैसे तो दिशा इस शो में दुबारा आना चाहती हैं और फिर से काम शुरू करना चाहती हैं और दिशा इसके लिए एंट्री प्रोमो भी शूट कर चुकी हैं। लेकिन वे अपने पति की मर्जी के खिलाफ भी नहीं जाना चाहती हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My mood today be like this😏🙄 🍹🍹🍹🍹🍹🍹🍻🍻🍻🍸🍸🍸🍷🍷🍷☕☕☕🍵🍵

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

हालाँकि पिछले दिनों यह भी खबर आयी थी कि दिशा ने अपनी फीस बढ़ा ली है और प्रति एपिसोड 1.50 लाख की मांग की है और साथ ही यह शर्त रखी है कि वे महीने में सिर्फ 15 दिन सुबह 11 से शाम 6 बजे तक ही काम करेंगी।  

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds