अभी हाल ही में ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिचर्स कॉउंसिल (BARC) ने 43 हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी की। जिसमे नागिन, कुंडली भाग्य, ये रिश्ता क्या कहलाता हैं, कुल्फी कुमार बाजेवाला और कुमकुम भाग्य को काफी अच्छी रेटिंग मिली है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस रेटिंग में सलमान खान वाला शो बिग बॉस-12 शीर्ष 20 में भी जगह नहीं बना सका। 

Image may contain: night and text
Credit : Facebook

दैनिक भास्कर के अनुसार सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस हर साल टीआरपी रेटिंग में हमेशा आगे रहा है। लेकिन इस बार इस शो की लोकप्रियता में कमी आयी है। शो के इतिहास में पहली बार टीआरपी रेटिंग बढ़ाने के लिए पुराने सीजन के विजेता को शो में लाया गया। यहाँ तक कि बिग बॉस के मराठी वर्जन की विजेता मेघा धांडे को भी इस शो का हिस्सा बनाया गया लेकिन फिर भी यह शो लोगों को प्रभावित करने में नाकामयाब रहा है। 

बिग बॉस की हाल ही में आयी रेटिंग से मेकर्स खुश नहीं हैं। इस शो की दिन ब दिन गिरती टीआरपी की वजह से मेकर्स काफी परेशान हैं।वहीं दूसरे तरफ घर के अंदर के प्रतियोगी जिस तरह से परफॉर्म कर रहे हैं उससे सलमान खान खुश नहीं हैं। वहीं मेकर्स चाहते हैं कि सलमान अपने चार्म का इस्तेमाल करके दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचें। 

Image may contain: 1 person, beard
Credit : Facebook

सूत्रों के अनुसार सलमान खान और मेकर्स बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिए विचार कर रहे है। और बिग बॉस के पुराने कंटेस्टेंट से बात करके जानना चाह रहे हैं कि आखिर क्यों ऑडियंस शो से कनेक्ट नहीं हो पा रही है। वहीं इस शो के पुराने विजेताओं का कहना हैं कि इस सीजन के प्रतियोगी मनोरंजक नहीं हैं और जब तक वे कोई ड्रामा नहीं करते तब तक सलमान कुछ नहीं कर सकते। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds