टेलीविज़न के लोकप्रिय शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2017 में सबसे लोकप्रिय प्रतिभागियों में से एक जयेश कुमार ने शो में आने के कुछ दिनों बाद ही सबका दिल जीत लिया था। 5 वर्षीय जयेश इस शो के सबसे कम उम्र के प्रतियोगी थे जिन्होंने अपने गायन कौशल से निर्णायकों के साथ-साथ दर्शकों को भी प्रभावित किया था। यही जयेश अब मराठी फिल्मों में गायकी से अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

Image may contain: 1 person
Credit : Facebook

जयेश अब सात साल का हो गया है और उसने नागराज मंजुले की मराठी फिल्म नाल में एक गीत गाकर फिल्म में अपने करियर की शुरआत की है। जयेश ने बेहद सुरीली आवाज़ में इस गाने को गाया है, जो फिल्म प्रदर्शित होने से पूर्व ही काफी मशहूर हो चुका है। 

नागराज मंजुले मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम है। उन्होंने मराठी सिनेमा कोफंड्री और सैराट जैसी फिल्में दी हैं। उनकी मराठी  फिल्म सैराट ने कमाई के मामले में मराठी फिल्मों में एक नया रिकॉर्ड बनाया है। करन जोहर की फिल्म धड़क इसी सैराट का रीमेक है। 

सुधाकर रेड्डी यंक्कटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस साल 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है। रियलिटी शो में दर्शकों, निर्णायकों और अन्य प्रतियोगियों  द्वारा  बहुत पसंद किये जाने के कारण जयेश बहुत मशहूर भी हुए हैं।

Share

वीडियो