स्टार प्लस के लोकप्रिय शो इश्कबाज के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। इस शो में अनिका का मुख्य किरदार निभा रहीं सुरभि चंदना के बाद शिवाय का किरदार निभा रहे नकुल मेहता ने भी शो छोड़ने का फैसला लिया है। आने वाले 6 साल के लम्बे लीप के बाद कहानी में बदलाव आ जाएगा जिस कारण नकुल ने इस शो से हटने का फैसला किया।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shivika

A post shared by mero😀😜 (@m_e_r_o_1_1_1) on

स्पॉटबॉय की खबरों के अनुसार इश्कबाज़ की गिरती टीआरपी की वजह से इस शो में लीप लाकर कहानी में बदलाव किया जा रहा है। जिसके चलते अनीका और शिवाय के जीवन में एक बच्चे की एंट्री होगी।  

लीप के बाद शो में सुरभि को मां का किरदार निभाना था जिसके लिए वो तैयार नहीं थी। नई कहानी में शिवाय को अनिका के बेटे के तौर पर दिखाया जाएगा। बदलती हुई कहानी सुरभि चंदना को पसंद नहीं थी। इसलिए वह शो के इस लीप का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं हैं। 

सुरभि के जाने के बाद नकुल शो का हिस्सा बने रहने वाले थे। लेकिन अब शिवाय यानी कि नकुल मेहता भी शो में लीप के बाद बतौर अनिका का बेटा बनकर वापसी नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए उन्होंने इस शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है।

 

उधर, शो की प्रोड्यूसर गुल खान ने भी अपनी कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि लीप के बाद शो में नए एक्टर्स की एंट्री होने वाली है। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds