कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही स्‍टार प्लस पर अपना खुद का नया शो कानपुर वाले खुरानाज लेकर आ रहे हैं। यह शो 15 दिसंबर से  टेलीविज़न पर प्रसारित किया जायेगा। इस शो से कुणाल खेमू अपनी टेलीविज़न की नयी पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं इसी महीने में कपिल शर्मा भी अपने शो कॉमेडी विथ कपिल के दूसरे सीजन से वापसी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Namaste from ‘Kanpur wale Khuranas’. They all are hoping to bring a smile on your face. Soon on Star plus. ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

सुनील के इस शो में उनके साथ उपासना सिंह, अदा खान, अली असगर जैसे कई टॅाप कॅामेडियन दिखाई देंगे। वहीं कुणाल खेमू इस शो से अपने छोटे परदे की शुरुआत करेंगे। इस शो में कुणाल खेमू को देखना दिलचस्प होगा। इसके पहले कुणाल गो गोवा गॉन, गोलमाल अगेन, गोलमाल 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

वहीं, शो से जुड़ी यह खबर भी आ रही है कि इसमें पहले गेस्‍ट के रूप में सिंबा के हीरो रणवीर सिंह और निर्देशक रोहित शेट्टी होंगे। फिलहाल रणवीर सिंह अपनी शादी  के चलते काफी व्यस्त हैं लेकिन फिर भी उन्‍होंने इस शो पर आने के लिए हां बोल दिया है। रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार टीवी पर अपनी उपस्थिति देंगे।

वहीं, रिपोर्ट के अनुसार इसके दूसरे एपिसोड में सिंबा की एक्‍ट्रेस सारा अली खान और निर्माता करण जौहर के आने की भी बात चल रही है। रणवीर सिंह और रोहित अपनी आने वाली फिल्‍म सिंबा को इस शो के जरिए प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। 

शो के बारे में बात करते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा नए कॉन्सेप्ट के साथ टीवी पर वापसी करने में उन्हें बेहद ख़ुशी हो रही है। उन्होंने इस तरह की भूमिका इससे पहले भी निभाई हैं और वे दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए काफी उत्साही हैं। यह शो निश्चित रूप से दर्शकों को आकर्षित करेगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds