कई विवाद और परेशानी भरे दौर से गुजरने के बाद अब कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह कपिल शर्मा, एक नए सत्र से छोटे परदे पर वापसी करेंगे लेकिन उससे पहले वे अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के फाइनल एपिसोड में शामिल होंगे। इस शो में कपिल अपनी हंसी का तड़का लगाएंगे और दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देंगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

On the sets of #KBC with the one n only @amitabhbachchan sir 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के साथ उनके दोस्त चन्दन प्रभाकर होंगे। और कपिल केबीसी में द अर्थ सैविर्स फाउंडेशन के संस्थापक करमवीर रवि कारला का समर्थन करते हुए नजर आएंगे। रवि कारला बुजुर्गो के लिए द अर्थ सैविर्स फाउंडेशन नामक एक गैर संगठन चलाते हैं। रवि कारला ने कपिल को बताया कि कैसे बच्चे अपने बुजुर्ग माता-पिता को छोड़ जाते हैं।

कारला के बारे में बात करते हुए कपिल को यह विश्वास ही नहीं हुआ कि बच्चे अपने बूढ़े माता-पिता को कैसे छोड़ सकते हैं। कपिल ने कहा, “मुझे लगता था कि माता-पिता सभी के लिए प्रिय होते हैं और उनके साथ कोई भी गलत नहीं कर सकता। लेकिन मैं गलत साबित हुआ।”

साथ ही कपिल जो अपनी सुरीली आवाज़ के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए द ग्रेट गैंबलर का गाना “दो लफ्ज़ो की है कैसी कहानी” यह गाना समर्पित किया। और केबीसी में बुलाने के लिए अमिताभ बच्चन का धन्यवाद किया। अपने इस अनुभव को कपिल और चन्दन ने फेसबुक अकाउंट पर भी साझा किया है। 

केबीसी में खेलते हुए कपिल अपने पहले सवाल पर अटक गए थे जब उन्हें कसूरी मेथी के बारे में प्रश्न पूछा गया था। और उन्होंने लाइफ लाइन का उपयोग किया था। अपने अनुभव को साझा करते हुए कपिल ने कहा, “मुझे नहीं लगता किसी भी प्रतियोगी ने अपने पहले सवाल में लाइफ लाइन का उपयोग किया होगा।”

जाने से पहले उन्होंने प्रशंसकों से कहा कि वे जल्द ही अपने शो के साथ वापस आ रहे हैं। और इसके लिए उन्हें प्रशंसकों की शुभकामनायें चाहिए।केबीसी का फाइनल शो 23 नवंबर को टेलीविज़न पर दिखाया जायेगा। 

 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds