आजकल टीवी की अदाकारा ईशा सिंह की खुशियों का ठिकाना नहीं है। इन दिनों वे सातवें आसमान पर हैं उनका तीसरा शो “इश्क सुभान अल्लाह” लगातार बार्क (BARC) चार्ट (टीआरपी) में दूसरे नंबर पर चल रहा है।

Image result for pics of isha singh
Credit: tellydhamaal

बहुत कम ही लोग जानते हैं कि 19 साल की ईशा ने महज़ 16 वर्ष की उम्र में एक विधवा का किरदार निभाया था। उन्होंने 2015 में टीवी शो “इश्क का रंग सफेद” से डेब्यू किया था जिसमें वे विधवा बनी थीं।

Image result for pics of isha singh
Credit: khaskhabar

ईशा, भोपाल की रहने वाली हैं और फिलहाल वे कॉमर्स की पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई “श्री भवन भारती पब्लिक स्कूल” से की है लेकिन इससे पहले ही उनकी पढ़ाई पूरी हो पाती वे अपने अभिनेत्री बनने के सपने को पूरा करने के लिए मुंबई आ गईं।

Image result for pics of eisha singh
Credit: newhdphotos

4 साल की उम्र से ही अभिनेत्री बनने का सपना देखने वाली ईशा ने जब 10वीं पास की तो वे मुंबई अपने अंकल के पास आ गईं। ईशा के अंकल ग्लैमर वर्ल्ड से हैं उन्होंने ही टीवी शोज के लिए ईशा का नाम सुझाया।

Image result for pics of eisha singh 17 ko shaadi hai
Credit: TOI

ईशा की पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हैं और वे आगे चलकर उनके साथ काम भी करना चाहती हैं। हम आपको बता दें कि वे फिल्म 17 को शादी है में काम कर रही हैं जिसे जॉन अब्राहम प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds