स्टार पल्स टीवी चैनल पर सिंगिंग रियलिटी शो “दिल है हिंदुस्तानी” का दूसरा सीज़न बहुत जल्द प्रसारित किया जाने वाला है। इस शो में दुनियाभर से आए प्रतिभागियों को अपना टेलेंट दिखाने का मौका मिलता है। बादशाह, सुनिधी चौहान और प्रीतम शो के मुख्य जज हैं। शो के ऐसे दिलकश जज पेनल होने के साथ-साथ मेकर्स ने सुरों के सरताज बप्पी लाहिरी को स्पेशल जज के तौर पर लाने का फैसला लिया है।

इस शो के लिए ऑडीशन हो चुके हैं और चुने गए सभी प्रतिभागी बप्पी दा के गानों को उनके ही सामने गाने के लिए कड़ी तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में शो में बप्पी दा के आने की खबर से प्रतिभागियों में और भी जोश बढ़ गया है।

सूत्रों के अनुसार जजिज़ का कहना है, “हम सब बप्पी दा के शो में आने से बहुत उत्सुक और खुश हैं, बप्पी दा से मिलना और उनसे सिंगिंग की बारिकियां सीखना हमारे प्रतिभागियों के लिए बहुत ही बड़ा अवसर होगा। उनके शो में आने से शो की शोभा पहले से और भी ज्यादा बढ़ जाएगी, ऐसे में शो के क्रू मेंबर्स को भी उनके आने का बेसब्री से इंतजार है।”

A post shared by Deval Shah (@dshah20897) on

हम आप को बता दें कि सिंगिंग शो दिल है हिंदुस्तानी की शुरुआत साल 2016 में हुई थी और स्टार प्लस पर इसे प्रसारित किया जाता है। इस शो के पहले सीज़न के विजेता थे हैथम मोहम्मद रफी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds