मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ राजीव खंडेलवाल के चैट शो “जज्बात” में पहुंची। चैट शो में उन्होंने अपनी ज़िन्दगी और करियर से जुड़ी कई बातें साझा कीं। शो पर भारती ने अपनी बचपन की कुछ बुरी यादों को भी शेयर किया।

Related image
Credit: TOI

उन्होंने बताया कि हर महीने की 14 तारीख को मेरी माँ को इस बात की फिक्र होती थी कि वे कैसे किराया चुकाएंगी। समय-समय पर लोग मेरी माँ के पास आते और उनसे पैसे मांगते। पैसे ना देने पर वे मेरी माँ को गाली देते और बुरा-भला कहते थे। इसी वजह से मेरे मन में मर्दों के लिए नफरत पैदा हो गई थी।

Image result for bhartisingh pics with her mother
Credit: bollywoodshaadis

भारती ने बताया कि जब वे दो साल की थीं तब उनके पिता का निधन हो गया था। उस वक्त उनकी माँ की उम्र सिर्फ 22 साल थी। सबकी परवरिश की ज़िम्मेदारी माँ के कंधे पर आ गिरी थी और वे घर का खर्चा चलाने के लिए एक फैक्ट्री में काम करती थीं।

Image result for pics of bharti
Credit: DC

भारती ने बताया कि वे सिलाई मशीन की चिढ़ पैदा करने वाली आवाज सुन-सुन कर बड़ी हुई हैं। आज भी अगर वे कहीं सड़क किनारे ऐसी कोई आवाज सुनती है तो आहत हो जाती हैं। उन्होंने बताया कि त्यौहार उनके लिए खुशियों की जगह गम लेकर आते थे।

Image result for pics of bharti
Credit: zeenews

उन्होंने बताया कि सुदेश लेहरी ने उन्हें पार्क में खेलते देखा और एक प्ले में रोल ऑफर किया। इसके बाद वे राजीव ठाकुर से मिली, जिन्होंने उन्हें रोल ऑफर किया और कहा कि इसके लिए पैसे भी दिए जाएंगे।

Image result for pics of bharti
Credit: indiatoday

भारती ने बताया जब उनकी आर्थिक स्थिति थोड़ी मजबूत हो गई तो उनकी दूसरी चिंता शादी की थी। लोग उन्हें क्यूट लड़की के तौर पर देखते थे जो हंसी-मजाक करती है। भारती ने दिसंबर 3, 2017 को हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी।

Related image
Credit: mumbailive
Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds