मशहूर कॉमेडियन सिद्दार्थ सागर जो प्रशंसकों द्वारा सेल्फी मौसी और नसीर के नाम से जाने जाते हैं। सिद्दार्थ अपने जीवन में बहुत से उतार-चढ़ाव से गजर चुके हैं। लेकिन हाल ही में सिद्दार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से दिल्ली में अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली । जिसकी तस्वीरें इस जोड़े ने इंस्ट्राग्राम पर साझा की हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Our journey isnt perfect… but its ours and I will stick with you till THE END. 🤗😍😘

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

अपनी तस्वीरें सोशल अकाउंट इंस्ट्राग्राम पर साझा करते हुए सुबुही ने लिखा, “यह सब आसान नहीं था। यह सब मुश्किल होने वाला हैं। हमें इस पर रोजाना काम करना होगा।” उन्होंने आगे लिखा, लेकिन मैं यह सब करना चाहती हूँ, हर दिन और हमेशा के लिए।” वहीं सिद्दार्थ ने लिखा हमारी यात्रा सही नहीं हैं लेकिन यह हमारी है और हम अंत तक साथ रहेंगे।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wishing you all a very happy Diwali ❤️ #diwali2018 #festivevibes ✨

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

इंडिया टुडे के अनुसार सिद्दार्थ ने अपने माता-पिता को इस सगाई में आमंत्रित नहीं किया। दरअसल पिछले एक साल से सिद्दार्थ गहरी व्यक्तिगत परेशानी से जूझ रहे थे। सिद्दार्थ ने सोशल मीडिआ पर एक वीडियो में खुलासा किया था कि वे पिछले कुछ महीनों से मानसिक उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

They knew it. Time, distance, nothing could separate them. Because they knew, It was right, It was real. ❤️👫

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

सिद्दार्थ ने 2009 में कॉमेडी सर्कस से अपने करियर की शुरुआत की थी। और छोटे मियां बड़े मियां, हंसी के फाटककॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी क्‍लासेस में नजर आये थे। वही सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 और टीवी सीरीयल ये उन दिनों की बात है में नजर आ चुकी हैं। 

 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds