टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस 12” के घर में प्रतिभागी के रूप में प्रवेश लेने वाले मशहूर टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा भले ही घर के अन्दर अपना गेम खेल रहे हैं, लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर उनकी प्यारी बेटियां उन्हें बहुत याद कर रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां मुस्कुरा रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karanvir bohra (@kingkvbohra) on

केवी की जुड़वां बेटियों के नाम बेला (Bella) और विएना (Vienna) है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों ने एक ही तरह के कपड़े पहने हुए हैं और दोनों ही सोफे पर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं। यह वीडियो बहुत प्यारा है। उनकी बेटियों की मुस्कान देखकर आप भी मुस्कुराने लगेंगे।

View this post on Instagram

@karanvirbohra and @bombaysunshine cuties. They must be missing their daddy #bigboss12

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

करणवीर बोहरा बिग बॉस के घर में अपनी बेटियां और पत्नी से मुलाकात करके ही अंदर गए थे। करणवीर बोहरा को बिग बॉस के घर में अन्य सदस्य “केवी” के नाम से पुकारते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Biswas (@sonali_kvblover) on

बता दें, करणवीर बोहरा ने साल 2006 में मॉडल और वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी। इनकी बेटियों का जन्म यूके (United Kingdom) में जून 2016 में हुआ था। जन्म के बाद उनकी पत्नी टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थीं। करण शूटिंग से छुट्टी लेकर अपनी बेटियों से मिलने अक्सर जाया करते थे।

View this post on Instagram

A post shared by K V B S L A Y S (@forever_karanvir) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds