“भाभी जी घर पर हैं!” की अनिता भाभी यानी सौम्या टंडन इन दिनों अपनी आलीशान कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर कर रही हैं और उन्हें ऐसा करते हुए लगभग 10 दिन हो गये हैं। दरअसल सौम्या गोरेगांव में रहती हैं और उन्हें नएगांव आने-जाने में रोज़ 75 कि.मी. का सफर तय करना पड़ता है क्योंकि वहाँ उनके धारावाहिक की शूटिंग होती है। रोजाना इतना लंबा सफर कार से तय करना मुश्किल था इसलिए उन्होंने लोकल ट्रेन का सहारा लिया।

Related image
Credit: twitter

सौम्या ने बताया, “रोजाना, मुझे घर जल्दी पहुंचने के लिए जूझना पड़ता है। अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए निकलूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूँ। अगले दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है। थकाकर रख देने वाले ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मुझे ट्रेन से सफर करने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि इसमें कम समय लगता है। लेकिन मुझे मुंबई की लाइफलाइन को देखकर दुख होता है। ट्रेनों की हालत वाकई बहुत खराब है।”

Image result for pics of saumya tandon in train
Credit: 2bmagazineindia

लेकिन जिस दिक्कत का सामना उन्हें करना पड़ता है, वह है लोगों का फोटो के लिए उन्हें बार-बार कहना। वे बताती हैं कि 12 घंटे की शिफ्ट के बाद वे पूरी तरह थक जाती हैं और वे अपने आप में रहना चाहती हैं। वे चाहती हैं कि कोई तंग न करे। सौम्या बताती हैं, “वे इस बात को नहीं समझते कि मैं हर समय कैमरे के सामने परफॉर्म नहीं कर सकती। मैं इंसान की तरह महसूस करना चाहती हूँ।”

Image result for pics of saumya tandon
Credit: india-forums
Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds