इन दिनों धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटे बॉबी-सनी लाइमलाइट में थे। बॉबी देओल अपनी आगामी फिल्म “रेस 3” की वजह से चर्चा में हैं तो वहीं सनी देओल बेटे करण को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा धर्मेंद्र भी आजकल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं।

Image result for dharmendra with sons
Credit: NDTV.com

कुछ दिन पहले ही धर्मेंद्र ने खेतों में काम करते और गायों को चारा खिलाते एक वीडियो शेयर किया था। साथ ही धर्मेंद्र अपने खेतों में उगे आम के बारे में बताते नजर आ रहे थे। अब धर्मेंद्र का एक और वीडियो वायरल हुआ है।

Image result for dharmendr feeding cows
Credit: PTC Punjabi

यह वीडियो धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल की शादी का है। इस विदाई के वीडियो में अपनी बेटी को विदा करते वक्त धर्मेंद्र रो पड़े थे। वहीं हेमा मालिनी भी बहुत भावुक नज़र आईं। ईशा की शादी के 6 साल बाद यह वीडियो सामने आया है। ईशा ने जून 29, 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। 7 महीने पहले ही ईशा ने एक बेटी राध्या को जन्म दिया है।

Image result for dharmendr and esha deol
Credit: Celebrity family wiki

राध्या का जन्म अक्टूबर 23, 2017 को हुआ था। भरत फिलहाल अपने आर.जी बेंगल प्राइवेट लिमिटेड (R.G. Bangle Pvt. Ltd.) नाम की कंपनी चलाते हैं। वहीं ईशा देओल वेब सिरीज “केक वॉक” से दोबारा अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

आइए हम आपको धर्मेन्द्र का यह वीडियो यहाँ नीचे दिखाते हैं जिसमें वे बेहद ही भावुक नज़र आ रहे हैं:

 के

A post shared by wedding dreams (@_wedding_._dreams_) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds