बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी फिल्मों में आने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अब जान्हवी ने ऐसा क्या किया की वह फिरसे सुर्ख़ियों में आई, आइये देखते हैं। जान्हवी मराठी फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक “धड़क” से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं।

जान्हवी कपूर उनके आने वाली फिल्म धड़क के लिए काफी उत्साहित हैं हालाँकि उनको इस बात का दुःख है की उनकी माँ श्रीदेवी उनके साथ नहीं है।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

हाल ही में उन्होंने मशहूर मैगज़ीन वोग इंडिया (Vogue India) के लिए फोटोशूट किया था। यह तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की।कुछ ही समय में यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

जान्हवी अक्सर अपनी माँ के बारे में बात करती हैं। अमरउजाला की खबर के अनुसार वे कहती हैं कि जब वें लंडन के एक्टिंग स्कूल में पढ़ाई के लए गई थी, तब उनकी माँ ने उन्हें कहा था, “कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूँ।”

जान्हवी ने बताया की अक्सर उनकी माँ उन्हें सुलाया करती थी। माँ के दुबई जाने से पहले शूटिंग में व्यस्त होने के कारन उनकी मुलाकात माँ से देर रात हुई थी। उन्होंने माँ से सुलाने के लिए कहा था, लेकिन उनकी माँ शादी की तैयारियों में व्यस्त थी।

जान्हवी आगे बताती है की माँ व्यस्त होने के कारण वह कमरें में जा कर सो गई। देर रात उनकी माँ उन्हें सुलाने के लिए आई थी। माँ का स्पर्श उन्हें महसूस हो रहा था।  हालाँकि श्रीदेवी की मौत के बाद उनका परिवार एक दुसरे के और पास आ गया है, लेकिन जान्हवी कहती है कि माँ की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds