नन्हें फरिश्तों के आने से घरों में खुशियों का संचार हो जाता है। परिवार के प्रत्येक सदस्य का चेहर चमक उठता है, और वे इस खुशखबरी को अपने शुभचिंतकों के साथ साझा करने में बिल्कुल भी देरी नहीं करते। कुछ ऐसी ही खुशी अभिनेता वरुण धवन के घर में भी आई है और अभिनेता ने खुशियों के इस पिटारे की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी साझा की है।

दरअसल, कुछ दिनों पूर्व अभिनेता के भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी देसाई को संतान का सुख प्राप्त हुआ है और वरुण चाचा बनें। इस खुशखबरी के बारे में जानकारी होने के बाद से ही फैंस अक्सर वरुण से नन्हें मेहमान की तस्वीर साझा करने का अनुरोध किया करते थे। अाखिरकार फैंस का वो इंतजार खत्म हुआ और अभिनेता ने घर में आई नन्हीं परी की तस्वीर सभी के साथ साझा की है।

♥️ love at first sight

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on


वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भतीजी की तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वरुण के भाई-भाभी और माता-पिता भी नज़र आ रहे हैं। नन्हीं गुड़िया अपनी मां की गोद में हैं और सभी उसे देखकर मुस्कुरा रहे हैं। वरुण भी बहुत ही उत्सुकता पूर्वक अपनी भतीजी को निहार रहे हैं।

इस दौरान सभी ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहन रखी है। सभी के टी-शर्ट पर बच्ची के साथ का उनका रिश्ता भी लिखा हुआ है। वरुण के टी-शर्ट पर लिखा है, चाचू नं.1, वरुण के भाई के टी-शर्ट पर लिखा है, डैडी नं.1, जबकि उनके पिता के टी-शर्ट पर लिखा है, दादू नं.1, ऐसे ही वरुण की मां और भाभी के टी-शर्ट पर क्रमशः, दादी नं.1 और मॉम नं.1 लिखा हुआ है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds