बॉलीवुड के यावा सुपरस्टार वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “कलंक” की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में वरुण ने अपनी माँ करुणा धवन के जन्मदिन का जश्न मनाया और इसकी वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी की है। वीडियो में करुणा धवन अपने पति और फिल्ममेकर डेविड धवन के साथ नज़र आ रही हैं।

वरुण द्वारा साझा किए एक वीडियो में वे अपने पिता को इसलिए डांट रहे हैं, क्योंकि डेविड धवन केक खाए जा रहे हैं।

Image result for pic of david dhawan eating cake recent
Credit: catchhindi

इस वीडियो में पिता और बेटे का प्यार साफ नज़र आ रहा है। वरुण अपने पिता और उनकी सेहत का खास ख्याल रखना बिल्कुल नहीं भूलते। इस वीडियो में करुणा जब डेविड को केक खिलाती हैं, तो पीछे से वरुण कहते हैं, “पापा आपको सिर्फ एक (पीस) मिलेगा, स्टॉप इट!” जवाब में डेविड बेटे को चिढ़ाते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें, वरुण इन दिनों आलिया के साथ फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण और आलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए की थी। इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां में स्क्रीन शेयर किया। चौथी बार इनकी जोड़ी अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म कलंक में जमेगी। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदार में नज़र आएँगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds