बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता वरुण धवन अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखने की कोशिश करते हैं। चाहे बात परिवार की हो या गर्लफ्रेंड की, वरुण हमेशा मीडिया को इससे दूर रखते हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने बताया कि उन्हें पहली ही नज़र में प्यार हो गया है।

Image result for वरुण धवन
Credit: Patrika

दरअसल, वरुण धवन की भाभी ने बेटी को जन्म दिया है। अपनी नन्ही भतीजी को लेकर वरुण काफी उत्साहित हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में वरुण अपने बड़े भाई-भाभी, माता-पिता और भतीजी के साथ नजर आ रहे हैं। सभी ने एक खास तरह की टीशर्ट पहनी हुई है, जिन पर “पापा नंबर-1”, “मम्मी नंबर-1”, “दादी नंबर-1”, “दादू नंबर-1” लिखा हुआ है। वहीं वरुण की टी-शर्ट पर “चाचू नंबर-1” लिखा हुआ है।

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन लिखा, “पहली नजर में प्यार।” इस तस्वीर को फैन्स ने काफी पसंद किया और धवन परिवार में नई सदस्य के आने पर शुभकामनाएं दीं। साथ ही लोगों ने कॉमेंट कर लिखा कि वरुण की भतीजी काफी प्यारी है।

वरुण धवन फिलहाल दो फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इनमें से एक फिल्म “सुई धागा” है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। वहीं दूसरी फिल्म “कलंक” है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म “सुई धागा” इस साल सितंबर 28 को रिलीज होगी, वहीं “कलंक” की रिलीज तरीख अगले साल अप्रैल 19 तय हुई है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds