हममें से ज्यादातर लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड-परिवार का हिस्सा होना यानी लाइमलाइट में होना। इस चकाचौंध भरी ज़िन्दगी से दूर रहना तो मुश्किल है। लेकिन आपको  यह जानकर आश्चर्य होगा कि कई बॉलीवुड सितारों की ऐसी बहनें हैं जिन्हें बॉलीवुड की चमकधमक बिलकुल भी पसंद नहीं है और वे इस चकाचौंध से दूरी बनाए रखना ही पसंद करती हैं। 

1. शहनाज लालारुख 

Credit : Quora

कई लोगों के लिए यह आश्चर्य की बात होगी कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान की एक बहन भी है जिनका नाम शहनाज लालारुख है। और वे बॉलीवुड की चकाचौंध से खुद को दूर रखने में कामयाब रहीं। 

2. मेघना ओबेरॉय 

Credit : Instragram

विवेक ओबेरॉय की बहन और सुरेश ओबेरॉय की बेटी मेघना कभी भी लाइमलाइट में नहीं रहीं। मेघना ओबेरॉय ने एक व्यापारी से विवाह किया और एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं।

3. अहाना देओल 

Credit : Instragram

ईशा देओल की बहन अहाना का पूरा परिवार फिल्मों से जुड़े होने के बावजूद वे कभी भी सिल्वर स्क्रीन का हिस्सा नहीं रहीं। अहाना एक ओडिसी नर्तकी हैं जो अपने पति वैभव वोहरा के साथ गुडगाँव में रहती हैं। 

4. सबा अली खान 

Credit : Instragram

सैफ अली खान और सोहा अली खान की बहन सबा अली खान ने अपने भाई-बहन से अलग क्षेत्र में हाथ आजमाया। वे हीरा व्यापार में हैं। शायद ही कभी उनको सिल्वर स्क्रीन में देखा गया। 

5. अनिशा पादुकोण 

Credit : Instragram

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की बहन भी कभी बॉलीवुड का हिस्सा नहीं रहीं। जैसा कि उनके पिता खुद एक टेनिस खिलाड़ी हैं। अनिशा ने भी अपना करियर खेल के क्षेत्र में ही बनाया। वे एक प्रोफेशनल गोल्फर हैं। 

Share

वीडियो