करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान क‍िसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं। वह बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड्स हैं। सोशल मीड‍िया पर हमेशा चर्चा बटोरने वाले तैमूर की तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं। लेकिन छोटे नवाब तैमूर की एक तस्वीर की कीमत क्या आप जानते हैं ? इसके बारे में शायद बहुत कम लोगों को ही जानकारी हो। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#new My sweet adorable baby boy he’s so cute @kareena.kapoorofficial @deepikapyaar #taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

सैफ अली खान अपनी बेटी सारा के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी व‍िद करण में पहुंचे थे। यहां उन्होंने घर से और अपने कामों से जुड़े कई सवालों के जवाब द‍िए।  इसी दौरान करण ने सैफ से तैमूर से जुड़े सवाल भी किए। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t Miss This Father-Daughter Duo On Coffee With Karan On This Sunday ♥✌ Yay or Nah ? @saraalikhan.pataudi . Follow Me ig:- @saraalikhan.pataudi #saraalikhan @saraalikhan.pataudi ? Follow for more updates .. … . . #saraalikhanpataudi #ananyapanday #shahidkapoor #sunnyleone #beingsalmankhan #punjaban #jhanvikapoor #suhanakhan #kedarnath #kareenakapoor #taimuralikhan #dishapatani #sakshimalik #kareenakapoorkhan #viratkohli #aliabhatt @saraalikhan95 #deepikapadukone #sexymodel #janhvikapoor #priyaprakashvarrier #urvashirautela #soty2 #studentoftheyear2 #warinahussain #priyankachopra #simmba #ranveersingh #kritisanonhotie

A post shared by Sara Ali Khan Pataudi ?? (@saraalikhan.pataudi) on

इस दौरान सैफ ने तैमूर के बारे एक खुलासा किया। उन्होंने करण से बात करते हुए कहा, तैमूर की जो तस्वीरें सोशल मीडिआ पर आती हैं, उनकी कीमत 1500 प्रति फोटो होती हैं। सैफ के अनुसार उन्हें इस बात की जानकारी उनके ससुर और करीना के पिता रणधीर कपूर से मिली।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Handsome ❤ @kareena.kapoorofficial @deepikapyaar #taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

साथ ही सैफ ने कहा तैमूर की एक तस्वीर की कीमत किसी भी सुपरस्टार की तस्वीर से ज्यादा है। इस बीच सैफ अली खान ने मजाक में कहा, अगर उन्हें तैमूर के माध्यम से अच्छा रूपया कमाने को मिलता है तो उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं है। जब उन्होंने करीना को इस बारे में बताया तो उसने कहा, “तुम बहुत चीप हो “

पिछले इंटरव्यू में सैफ ने तैमूर के बारे में कहा था कि तैमूर ने कुछ नए शब्द सीखे हैं। और वह सैफ को अब्बा कहकर पुकारता है। साथ ही कई बार सर कहकर भी बुलाता है क्योंकि तैमूर सबसे ज्यादा वक़्त नैनी के साथ गुजरता है और नैनी उन्हें सर कहकर बुलाती हैं और वो जो सुनता है वही बोलता है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#new ? #taimuralikhan @kareena.kapoorofficial @deepikapyaar

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

तैमूर जब से पैदा हुए हैं वह हमेशा मीडिआ की नजर बने हुए हैं। तो इसमें कोई हैरानी नहीं कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 हैं। साथ ही उनका खुदका फैन क्लब भी है। 

 

Share

वीडियो