सोशल मीडिया पर इन दिनों अगर कोई स्टार किड छाया हुआ है तो वो है करीना और सैफ का लाडला बेटा तैमूर अली खान। तैमूर जहां भी जाता है मीडिया अपने कैमरे में उसे कैद करना चाहती है। यही वजह है कि तैमूर की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है।

A post shared by Fashion.Passion (@fashion.passionpk) on

तैमूर अली खान अब एक नए लुक में नजर आ रहा है। उसका यह नया लुक देखकर आपको भी तैमूर पर प्यार आ जाएगा। दरअसल तैमूर ने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं। नैनी की गोद में तैमूर ने हंसते हुए मीडिया को पोज़ दिया। इससे पहले तैमूर को सोनम कपूर की शादी में पोनीटेल में देखा गया था, जिसमें उसके बाल काफी बड़े हो गए थे। शायद यही वजह है कि गर्मी से बचने के लिए उसने अपना हेयर कट करवाकर नया लुक अपना लिया है।

Image result for तैमूर ने कटवाए बाल
Credit: Firstpost

बाकी सभी स्टार किडस की अपेक्षा तैमूर सुर्खियों में ज्यादा बने रहता है। तैमूर क्या कर रहा है, कहां जा रहा है, यहां तक कि किस ब्रांड के कपड़े तैमूर ने पहने हैं, इस पर भी लोगों की निगाहें टिकी रहती हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना को यह सब बिल्कुल रास नहीं आ रहा है और इस वजह से उन्होंने तैमूर को लेकर मीडिया से बड़ी एक बात कह दी।

तैमूर अली खान
Credit: amarujala

करीना ने कहा कि, वो चाहती हैं कि फोटोग्राफर्स हर दिन तैमूर का पीछा करना छोड़ दें। करीना का कहना है, “ये डर पैदा करने वाली चीज़ है। एक दो बार ऐसा हो तो समझ में आता है, लेकिन अब ऐसा रोजाना होने लगा है।”

Share

वीडियो