दो साल की उम्र में ही तैमूर अली खान अपने माता-पिता सैफ अली खान और करीना कपूर की तरह एक बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वहीं फोटोग्राफर भी इनकी एक फोटो लेने के लिए हमेशा उनके घर के बाहर तैनात रहते हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

GoodNight ? #taimuralikhan @deepikapyaar

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimurteam) on

यह नन्हा-सा स्टार 20 दिसंबर को अपना दूसरा जन्मदिन मना रहा है। इससे पहले तैमूर का पहला जन्मदिन पटौदी पैलेस में मनाया गया था। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बार सैफ और करीना तैमूर का जन्मदिन साउथ अफ्रीका में मनाने जा रहे हैं। 

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार आने वाले दिनों में करीना अपने काम के चलते साउथ अफ्रीका जा रहीं हैं। और कुछ दिनों बाद सैफ और तैमूर भी करीना के साथ समय बिताने वहां पहुंचेगे। पिछले साल से हटकर होगा तैमूर का आने वाला जन्मदिन जो बड़े निजी तरीके से मनाया जायेगा। 

तैमूर की दीवानगी भारत में हर जगह है। इस नन्हें नवाब पर एक प्यारी गुडिया भी बाजार में उतारी गयी है। तैमूर के प्रति यह दीवानगी देखकर उनकी दादी माँ शर्मीला टैगोर हमेशा चिंता में रहती हैं। 

आमतौर पर शर्मीला सैफ के जीवन में ज्यादा हस्तक्षेप नहीं करतीं। लेकिन तैमूर को इतनी कम उम्र में ही लाइमलाइट में देखकर उन्हें लगता है कुछ ऐसा तरीका खोजा जाए जिससे तैमूर आम बच्चों की तरह जीवन व्यतीत कर सके। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . . . . . . #ethnicwear #indianethnic #desi #kurta #taimur #taimuralikhan #pink #babypink #kareenakapoorkhan #saifalikhan

A post shared by ethnic designs (@ethnicfashionadda) on

ऐसा लगता हैं कि सैफ अली खान अपने बेटे की लोकप्रियता को महसूस करते हैं।किन्तु वे सोशल मीडिआ के फोटोग्राफरों को तस्वीर लेने से नहीं रोक सकते। हालाँकि सैफ और करीना हमेशा तैमूर को आम बच्चों की तरह रखने की कोशिश करते हैं। 

Share

वीडियो