पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने ‘अंतरराष्ट्रीय डॉटर्स डे’ पर एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसे यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों की बाढ़ आ गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

दरअसल, वीडियो को सुष्मिता सेन ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से शेयर किया था। कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, “प्यार और आशीर्वाद। मैं बहुत भाग्यशाली हूं, क्योंकि मुझे हमेशा ऐसे लोग मिलते हैं जो जानते हैं कि कैसे बिना शर्त प्यार दिखाया जाता है।” शेयर किए गए इस वीडियो में सुष्मिता सेन फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं।

उनके साथ 101 साल की दादी मां, एक अन्य महिला और एक लड़की भी दिखाई दे रहीं हैं । वीडियो में सुष्मिता दादी के पैर पकड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। यूजर्स ने उनकी इस सादगी को बेहद पसंद किया है। पोस्ट में सुष्मिता ने प्रीतम शिकरे नाम की लड़की का जिक्र किया है, जिसके घर पर वो गई हुई थीं। बेटियों के साथ-साथ उन्होंने 101 साल की शख्स के साथ भी इस प्यारे दिन को मनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता ने 101 साल की दादी मां को शुक्रिया कहते हुए कहा कि हम जल्द ही मिलेंगे। वीडियो को देखने के बाद सुष्मिता सेन के फैन्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा, “आप अपने स्वभाव से भी बहुत सुंदर हैं।” वहीं अन्य यूजर ने लिखा, “दिल को छू जाने वाला और भावों से भरपूर।”

सुष्मिता ने एक फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होगी। सूत्रों की मानें तो सुष्मिता की यह फिल्म मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर की कहानी है जिसमें सुष्मिता लीड रोल में नजर आएंगी।

सुष्मिता सेन द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो आप यहाँ नीचे देख सकते हैं:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

Share

वीडियो