सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क में हैं। सोनाली वहां से लगातार अपनी सेहत को लेकर अपडेट शेयर करती रहती हैं। कई बार वे भावुक होकर इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताती हैं कि परिवार और दोस्तों की उन्हें कैसे लगातार याद आती है। ऐसे में जब गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है तो सोनाली इस साल परिवार से दूर हैं।

Image result for sonali bendre with family
Credit: Deskgram

गणेश चतुर्थी का त्योहार हमेशा से बॉलीवुड के लिए खास रहा है। बॉलीवुड सितारे गणपति बप्पा की पूजा कर उनका विसर्जन करते हैं। सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी की 3 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके पति गोल्डी बहल और बेटा रणवीर बहल भी नजर आ रहे हैं।

सोनाली बेंद्रे ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि “गणेश चतुर्थी का त्योहार हमेशा से मेरे दिल के बहुत करीब रहा है। मैं घर पर होने वाले सेलिब्रेशन को मिस कर रही हूं लेकिन फिर भी खुश हूं। सब खुश रहें और भगवान गणेश का आशीर्वाद रहे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

सोनाली इन दिनों इलाज करवाने के साथ-साथ समय मिलने पर घूमती-फिरती हैं और किताबें पढ़ती हैं। हाल ही में सोनाली की एक नई तस्वीर सामने आई थी। इसमें वे “ए जेंटलमैंन इन मोस्को” (A Gentleman in Moscow)  नामक किताब पढ़ती नजर आईं। सोनाली अक्सर किताबें पढ़ती नजर आती हैं। ऐसा लगता है कि अब उन्हें किताबों से प्यार हो गया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds