बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री साेनाली बेन्द्रे “इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज” के सभी प्रतिभागियों अौर टीम मेट्स को बहुत याद कर रही हैं। रविवार अक्टूबर 7 को शो का फिनाले है। इसके पहले सोनाली ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ देते हुए एक वीडियो मैसेज भेजा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trending Universe (@officialtrendinguniverse) on

सोनाली जुलाई से न्यूयॉर्क में हैं। उनकी कीमोथैरेपी चल रही है। कैंसर का ट्रीटमेंट करवाने न्यूयॉर्क जाने से पहले सोनाली शो में जज थीं। उनके साथ ओमंग कुमार और विवेक ओबेरॉय भी बतौर जज शो में काम कर रहे थे। अब सोनाली की जगह हुमा कुरैशी शो की जज हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vanita (@vanita_ok) on

अमेरिका में हाई ग्रेड कैंसर का ईलाज करवा रहीं सोनाली ने इसी शो के ग्रैंड फिनाले से पहले बच्चों के नाम एक वीडियो संदेश भेजा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lokmat (@milokmat) on

सोनाली ने कहा कि विवेक ओबराय उन्हें इन कंटेस्टेंट बच्चों के वीडियो भेजते हैं जो उन्हें रुला देते हैं। वे हुमा का दिल से शुक्रिया अदा करतीं हैं जिन्होंने आखिरी पल में शो को संभाल लिया। वे सभी को बहुत याद करती हैं और जल्द ही वापस लौटने का वादा करती हैं। सोनाली ने कहा कि “मैं सभी फाइनलिस्ट्स से सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि कोई एक ही जीतेगा लेकिन आप सब लाजवाब हो। शो से जो आप सीख कर जाएंगे वह हर किसी के भविष्य में हमेशा काम आएगा।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds