बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान नवंबर 22 को पहाड़ों की वादियों में साइक्लिंग करते नज़र आए। मौका था 6वें मेचुका फेस्टिवल की शुरुआत का और सलमान ने अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खण्डू और केंद्रीय मंत्री किरण रिज्जू के साथ वादियों में करीब 10 कि.मी. तक साइक्लिंग की।

इसमें अमेरिका, पुर्तगाल, कनाडा, जर्मनी, ब्रिटेन, नेपाल और भूटान जैसे करीब 10 देशों के सैकड़ों बाइकर्स ने हिस्सा लिया और इन्होंने अरुणाचल की वदियो में करीब 650 कि.मी. साइक्लिंग की।

दी क्विंट के अनुसार, इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए खंडु ने कहा, अरुणाचल अपनी विविधताओं के लिए जाना जाता है। जहां प्रकृति और संस्कृति दोनों साथ-साथ चलती हैं।

तो वहीं अरुणाचल की खूबसूरत वादियों की तारीफ करते हुए अभिनेता सलमान ने मुख्यमंत्री से अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग का वादा भी किया। खंडू ने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने में सलमान के योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 17 प्राइवेट इन्वेस्टर्स  के साथ एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए हैं, इनमें से ज्यादातर पर्यटन से संबंधित है।

केंद्री मंत्री किरण रिज्जू ने कहा कि अरुणाचल में रोमांचक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राज्य के लोग बॉलिवुड स्टार के हमेशा श्रृणि रहेंगे। 

 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds