“रेस 3” में सलमान खान की एंट्री की खबर आने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के र‍िलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर वायरल होने के बाद फिल्म के गाने “हीरीये” ने भी टॉप चार्ट में जगह बना ली है। अब चर्चा हो रही है “रेस 3” के क्लाइमेक्स की लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स का खुलासा 15 जून को बड़े पर्दे पर ही होगा इस बात की डायरेक्टर ने गारंटी ली है।

A post shared by Salman Khan 💗 (@veer_salman) on

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में काम करने वाले लोगों को भी नहीं पता है कि फिल्म का क्लाइमेक्स क्या होगा? फिल्म डायरेक्टर ने इस फिल्म के कई क्लाइमेक्स शूट किए हैं इसल‍िए किसी को नहीं पता कि फिल्म की कहानी का आख‍िरी ट्व‍िस्ट क्या होगा। रेस की सभी फिल्में हमेशा से अपने सस्पेंस को आख‍िर तक बनाए रखती हैं। ऐसे में में रेस 3 के सस्पेंस का खुलासा न हो इसके लिए कड़ी मेहनत की गई है।

#Race #Race #Bollywood #buy#Bucketlist #worlwar#Fitness#Health#race3#baghi2#Bahubali#

A post shared by limited Edition (@dil_dosti_love_family) on

यह फिल्म जून 15 को रिलीज हो रही है। रेस 3 को रेमो डी सूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट जैकलिन फर्नांडिस नजर आएंगी। इनके अलावा अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजी शाह और बॉबी देओल भी फिल्म में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर हिट हो गया। इसके लिए ऐक्शन सीन्स खुद सलमान खान ने चुने थे।

Awesome#superstar#salmankhan#comingup#thisEid#Race3#action#movie#Very#hard😜😜

A post shared by Irfan Khan… (@mikhan0071786) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds